(Photo-Twitter-@BakavathiKumar1)
(Photo-Twitter-@BakavathiKumar1)

    Loading

    नई दिल्ली: जहां देश में एक ओर हिंदू-मुस्लिम के विवाद हो रहे है, वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditya Nath) का एक ऐसा प्रशंसक सामने आया है जिसे देख पुरे देश को यह अंदाजा लग गया है कि उत्तर प्रदेश के CM योगी से लोग कितना प्यार करते है, उन्हें कितना पसंद करते है। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर वह सीएम योगी का ऐसा फैन है वायरल हो रहा है जिसने अपने सीने पर योगी का टैटू गुदवा लिया है। आइए जानते है इस योगी के दीवाने के बारे में… 

    योगी के जन्मदिन पर खास तोहफा 

    आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के 23 वर्षीय मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी (Muslim Boy Yameen Siddiqui) ने अपने सीने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का टैटू बनवाया है। सिद्दीकी का कहना है कि योगी उनके रोल मॉडल हैं,उनके लिए आदर्श व्यक्तित्व है। वह सीएम योगी के जन्मदिवस पर विशेष उपहार देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवा लिया। बता दें कि  सिद्दीकी जनपद फर्रुखाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहता है। उसका फुटवियर का कारोबार है, अब यामीन सिद्दीकी को योगी के प्रति इस प्रेम को देख वह काफी चर्चा में है। 

    रिश्तेदारों की आलोचना 

    हम सब जानते है जहां एक मुस्लिम शख्स एक हिंदूवादी नेता को लेकर इतनी दीवानगी रखेगा तो ऐसे में उसे कई समस्याओं का सामना करना पड़ेगा, ठीक ऐसा ही इस शख्स के साथ भी हुआ। सिद्दीकी ने कहा कि टैटू बनवाने के बाद से उसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता। 

     

    योगी से मिलना चाहता है सिद्दीकी 

    आगे इस बारे में सिद्दीकी कहते हैं कि ”मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। उन्होंने सत्ता में आने के बाद से उत्तर प्रदेश को बदल दिया है। कोई भेदभाव नहीं है। हिंदुओं और मुसलमानों को सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। सिद्दीकी ने ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा ईदगाह जैसे विवादास्पद मुद्दों पर बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह अदालत को तय करना है। ऐसे में अब यह मामला काफी वायरल हो रहा है।