सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)
सीएम योगी आदित्यनाथ (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। इसी कड़ी में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बीजेपी के चुनाव प्रचार रथ को हरी झंडी दिखाई है। भाजपा के रथ सूबे के 403 विधानसभा सीटों पर पहुंचेंगे। इस रथ को हरी झंडी दिखाने के बाद सीएम योगी ने सपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि साल 2017 के पहले प्रदेश में व्यापारी करते थे पलायन, अब अपराधी कर रहे हैं।

    सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2017 के पहले प्रदेश में व्यापारी और अन्य लोग पलायन करते थे, लेकिन 2017 के बाद अपराधी पलायन कर रहे हैं, प्रदेश प्रगति की एक नई प्रतिमान स्थापित करते हुए आज देश की अग्रणी अर्थव्यवस्था के रूप में प्रदेश के लोगों के जीवन में खुशहाली लाने के दृश्य में आगे बढ़ रही है।

    गौर हो कि बीजेपी के इन रथों में योगी सरकार अपने पांच साल के कामकाज का रिपोर्टकार्ड स्क्रीन पर दिखाया जाएगा। सीएम योगी ने जब इस रथ को हरी झंडी दी तब प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सहित केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मौजदू रहे। यूपी विधानसभा चुनाव का ऐलान चुनाव आयोग ने 8 जनवरी को किया था।