UP Deputy CM Keshav Maurya, who reached Tridev Sangam to take a holy dip, said – I am completely sure of Sirathus victory

    Loading

    सिराथू/कसिया : यूपी (UP) के डिप्टी सीएम (Deputy CM) और विधानसभा सिराथू (Sirathu Assembly) से प्रत्याशी केशव मौर्य (Keshav Maurya) शनिवार (Saturday) को अपने विधानसभा के कड़ा मंडल के त्रिदेव संगम में पहुंचे‌। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने यूथ अध्यक्ष, महामंत्री और प्रभारियों से मिलकर त्रिदेव संगम पर कड़ा मंडल के गांधी मेमोरियल इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित किया। 

    जनसभा को संबोधित करते हुए केशव मौर्य ने कहा मेरी इस अत्यधिक व्यस्तता में भी जो आप लोग हनुमान जी की शक्तिशाली सेना की तरह निस्वार्थ काम कर रहे हैं इसलिए ही सिराथू की जीत के लिए मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं। डिप्टी सीएम ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि पिछले 2 चरणों में जो मतदान हुआ है उसमें साइकिल उड़कर सैफई चली गई है साथ ही कहा जैसे सिराथू में सपा, बसपा और कांग्रेस का कोई अता पता नहीं है वैसे ही पूरे प्रदेश में भी इन सबका कोई अता पता नहीं है।

    केशव मौर्य ने डबल इंजन को माध्यम बताते हुए कहा कि जब डबल इंजन की सरकार नहीं थी तो लोगों की जमीने कब्जा होती थी और पूरी तरह गुंडाराज था लेकिन अब न ऐसा हुआ है और न होगा। साथ ही भू माफियाओं को सावधान करते हुए कहा अगर कोई अवैध कब्जा करता है तो उसे खाली कराकर गरीबों को मकान और बच्चों के स्कूल का निर्माण किया जाएगा। डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं को आश्वस्त करते हुए कहा कि आप लोग जो जनता से वादा करेंगे वो वादा आपका नहीं केशव प्रसाद मौर्य का वादा होगा साथ ही योजनाओं को बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता को किसी भी योजना से वंचित नहीं रखा जाएगा।

    केशव बोले – पहले बिजली आती नहीं थी और अब जाती नहीं है

    संकल्प पत्र में लिखे संकल्पों को बताते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद पार्टी जीतते ही आप लोगों को सिंचाई का बिल नहीं देना होगा और साथ ही होली और दिवाली पर एक-एक सिलेंडर सरकार की तरफ से मुफ्त देने का ऐलान भी किया।

    योजनाओं और उपलब्धियों की हुई बौछार

    कसिया के मतदाता सम्मेलन में पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और साथ ही कड़ा मंडल की जनसभा को डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने किया संबोधित। लोगों ने भारत माता की जय और जय श्रीराम के नारे से किया सभी का स्वागत। 

    जनता को किसी भी योजना से वंचित नहीं रखा जाएगा

    डिप्टी सीएम ने योजनाओं की बौछार करते हुए गिनाई उपलब्धियां। कहा उज्जवला योजना, शौचालय, आवास, पेंशन आदि जैसी कई योजनाओं की शुरुआत भाजपा सरकार में ही हुई। साथ ही कहा कि जनता को किसी भी योजना से वंचित नहीं रखा जाएगा। डबल इंजन सरकार का सहारा लेते हुए केशव बोले इस सरकार में कोई भी अवैध कब्जा या गुंडाराज नहीं चलेगा और ना ही उसे बख्शा जाएगा।