yogi
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली: देश के प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi), सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सहित कई हस्तियां हैं जो आतंकियों के निशाने पर हमेशा रहती हैं। इन सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताना चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भारतीय किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी (Devendra Tiwari) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस धमकी एक बाद यूपी पुलिस जांच में जुट गई है। 

    ज्ञात हो कि सीएम योगी और देवेंद्र तिवारी को धमकी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इंडिया टीवी की खबर के अनुसार जो पत्र किसान मंच के अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा गया है उसमें उन्हें और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई है। साथ ही इस पत्र में राज्य की भाजपा सरकार की गोरक्षा नीतियों का विरोध करते हुए इसे बंद करने की चेतावनी दी गई है। 

    रिपोर्ट के अनुसार इस पत्र में तिवारी को धमकाते हुए कहा गया है कि गोसेवा के नाम पर तुमने लोगों को परेशान किया हुआ है। कितनी बार समझाने की कोशिश की गई लेकिन तुम नहीं समझ रहे हो। यह चिट्ठी मोहम्मद अजमल के नाम से लिखी गई है। साथ ही इसमें पता देवबंद (बरेली) का दिया गया है। राजधानी लखनऊ की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।