arrested
File Photo

    Loading

    मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में पुलिस ने दिल्ली के अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ कर उसके आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चार कारें, कलपुर्जे, एक तमंचा, दो कारतूस और एक चाकू भी मिला है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘कोसीकलां पुलिस की टीम ने बुधवार की रात बठैन गेट क्षेत्र में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एक कार को रोका। 

    कार में सवार दो आरोपियों को उनके कब्जे से तमंचा, कारतूस और एक चाकू मिलने के बाद गिरफ्तार किया गया।” उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर सलीम कबाड़ी वाले के गोदाम से चालू हालत में चार कारें, इंजनयुक्त दो अधकटी कारें, 21 एसी, कम्प्रेशर, नौ साइलेंसर सहित विभिन्न कलपुर्जे भी बरामद हुए। गोदाम से ही उनके छह अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया। 

    ग्रोवर ने बताया ‘‘पूछताछ के दौरान ज्ञात हुआ कि इन सभी के खिलाफ दिल्ली में चालीस से अधिक मामले दर्ज हैं तथा इस नई वारदात में मथुरा में ही तीन नए मामले दर्ज किए गए हैं। गिरोह का मुखिया मनीष और इरफान वाहनों की चोरी करते थे और उन्हें कटवा कर उनके कलपुर्जे बेच देते थे।” (एजेंसी)