yogi

Loading

वाराणसी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) से मिली एक सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के वाराणसी (Varanasi) में आज यानी बुधवार 4 अक्टूबर को सुबह एक भयंकर सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है, जिसमें आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।  

मिली जानकारी के अनुसार यहां के फूलपुर थाना के करखियांव में आर्टिका कार और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हुई है। वहीं हादसे में मृतकों की शिनाख्त पीलीभीत निवासी के रूप में हुई है। अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी दर्शन-पूजन हेतु वाराणसी आए थे। वहीं दर्शन से लौटते समय यह भयानक हादसा हुआ है।  

खबर है कि, कार में सिर्फ 3 साल के एक मासूम बच्चे को छोड़ कर सभी 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। इस हृदयविदारक घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। वहीं आला अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो चुके हैं। 

CM योगी ने जताया शोक
वहीं मामले की खबर मिलने पर UP के मुख्यमंत्री योगी ने भी घटना और जनहानि पर अपना गहरा दुःख और शोक जताया है। इसके साथ ही CM योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।  इसके साथ ही CM ऑफिस द्वारा घायल को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उसके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना व्यक्त की है। पुलिस हादसे के कारणों की पतासाजी कर रही है।