lalu
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्ली: आज ‘लैंड फॉर जॉब केस’ (Land For Job Case) में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में लालू परिवार की पेशी हुई। इस बाबत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav), राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejasvi Yadav) कथित भूमि के बदले नौकरी घोटाले की सुनवाई के लिए राउज़ एवेन्यू कोर्ट पहुंचे।

इसी ‘लैंड फॉर जॉब’ घोटाले के मामले में दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने लालू यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी (Rabdi Devi) और मिसा भारती को जमानत दे दी है।। इस मामले में अब अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी।

जानकारी दें कि, CBI ने राउज एवेन्यू कोर्ट में एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल करवाई थी। इसी बाबत अदालत ने इन आरोपियों को आज यानी 4 अक्टूबर को पेश होने को कहा था। दरअसल बीते 3 जुलाई को CBI ने नई चार्जशीट दायर की थी, जिसमें तब तेजस्वी यादव को भी इसमें आरोपी बनाया गया था। 

हालांकि इससे पहले तेजस्वी का नाम इस लैंड फॉर जॉब केस में नहीं था। हालांकि वहीं लालू यादव, राबड़ी देवी और इनकी सांसद बेटी मीसा भारती समेत अन्य आरोपियों का नाम पहले से मौजूद था। फिलहाल ये सभी अभी जमानत पर है। वहीं आज राऊज एवेन्यू कोर्ट ने लालू यादव, तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी को जमानत दे दी है।