पति की शादी में झूमकर नाची पत्नी, सौतन को विदा कर ले आई घर

    Loading

    बरेली: किसी भी पत्नी के लिए उसका पति बहुत खास और महत्वपूर्ण होता है। अक्सर ऐसा सुनने मिलता है कि, दुनिया में कोई भी औरत हर कुछ बांट सकती है, लेकिन अपना पति नहीं। लेकिन, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly News) में इस कहावत का बिलकुल विपरीत हुआ है। दरअसल, बरेली की रहने वाली एक महिला ने अपने पति की दूसरी शादी (Husband Second Wedding) करवाई है।  

    जी हां, यह सुनने में बेहद अजीब और हैरान कर देने वाला मामला है, लेकिन यह सत्य है। इतना ही नहीं महिला अपने पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर भी ले आई। यह शादी अब पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, हुआ कुछ यूँ की शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी और पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी। 

    फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी। बीते गुरुवार युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया। तो उसके साथ उसकी पहली पत्नी बारात में डांस करते हुए गई। पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए। हालाँकि, जब यह बात गांव वालों के द्वारा महिला के मायके वालों तक पहुंची, तो उन्होंने इस शादी पर एतराज जताया। 

    पहली पत्नी के परिवार वाले इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराने फरीदपुर थाने पहुंच गए। फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार से जब एसपी देहात ने इस मामले के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी। फिर जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि ये शादी उसकी सहमती से हो रही है और उसे अपने पति की दूसरी शादी से कोई आपत्ति नहीं है।