Realme ग्राहक रहे सावधान! हो सकता है बड़ा कांड

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने ग्राहकों को सावधान करते हुए अलर्ट जारी किया है। यह अलर्ट कंपनी ने www.realmepartner.in (एक फर्जी वेबसाईट) के बारें में जारी किया है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने अपने ग्राहकों को सावधान करते हुए अलर्ट जारी किया है। यह अलर्ट कंपनी ने www.realmepartner.in (एक फर्जी वेबसाईट) के बारें में जारी किया है। इस वेबसाइट का इस्तेमाल पार्टनरशिप और फ्रेंचाइजी के लिए होने की खबर है। आपको बतादें कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.realme.com है।

Realme ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया कि अगर इस फर्जी वेबसाइट से कोई भी व्यवसाय करता है तो इसकी जिम्मेदारी कंपनी नहीं लेगी। कंपनी ने उक्त फर्जी वेबसाइट के खिलाफ शिकायत की है। कंपनी ने कहा है कि Realme की आधिकारिक वेबसाइट www.realme.com है।

रिपोर्ट के अनुसार इस फर्जी वेबसाइट www.realmepartner.in का उपयोग Realme से पार्टनरशिप और फ्रेंचाइजी के लिए हो रहा है। इस फर्जी वेबसाइट पर फर्जी बैनर लगाकर पार्टनरशिप करने का दावा किया जा रहा है और फ्रेंचाइजी के लिए आवेदन भी मांगे जा रहे हैं।

Realme भारत के वाइस प्रेसिडेंट, सीईओ, माधव शेठ ने एक न्यूज़ एजेंसी से बात करते हुए कहा, “हम इसके बारे में सुनकर आश्चर्यचकित हैं। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि लोग हमारे नाम से फर्जी वेबसाइट बना रहे हैं। हम यह बताना चाहते हैं कि हमारे पास केवल एक आधिकारिक वेबसाइट www.realme.com है। हम हमारे ग्राहकों और बिज़नेस पार्टनर्स से आग्रह करते हैं  कि वे हमारे नाम पर बनाई जा रही फर्जी वेबसाइटों से सावधान रहें।