Smartwatch

Loading

नई दिल्ली. गूगल के स्वामित्व वाली कंपनी Mobvoi ने अपनी शानदार TicWatch GTX स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर दी है। इस वॉच की खासियत की बात करें तो इसमें 14 वर्क आउट मोड्स दिए गए हैं। साथ ही इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है। तो आइएं जानते हैं इस वॉच के बारे में विस्तार से…

TicWatch GTX Specification
इस वॉच में 1.28 इंच की TFT टच डिस्प्ले (240×240 पिक्सल) है। परफॉरमेंस के लिए इसमें RLC8762C प्रोसेसर और 160KB RAM + 16MB स्टोरेज दी गई है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। हालांकि इसमें जीपीएस और वाई-फाई का सपोर्ट नहीं दिया गया है। इसमें 24 घंटे का हार्ट रेट और स्लीप मॉनिटरिंग फीचर है।

वहीं यह वॉच 14 मोड्स के साथ आती है, जिसमें साइकलिंग, रनिंग, स्विमिंग और बास्केटबॉल जैसे मोड्स शामिल हैं। इस वॉच को वाटर और डस्ट प्रूफ के लिए IP68 की रेटिंग मिली है। इसमें जान फूंकने के लिए 200mAh की बैटरी दी गई है, जो सात दिनों का बैकअप देती है और पावरसेविंग मोड में 10 दिनों का बैकअप देती है।

TicWatch GTX Price
अब बात करते हैं इस वॉच के कीमत की। भारत में इसकी कीमत 6,299 रूपये है। फिलहाल इस वॉच पर 10 प्रतिशत छूट मिल रही है, जिससे यह सिर्फ 5,669 रूपये में मिल रही है। इसे Mobvoi की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है। इसकी सेल तीन सितंबर से शुरू होगी, हालांकि बुकिंग चल रही है।