Photo - Twitter@Flipkart
Photo - Twitter@Flipkart

Loading

मुंबई: फ्लिपकार्ट (Flipkart) एक ई-कॉमर्स (E-Commerce) साइट है। इससे आप मनचाही चीजें खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप ऑनलाइन (Online) सामान खरीदते हैं तो उन पर आपको डिस्काउंट (Discount) भी मिलता है। ये साइटें अपने ग्राहकों के लिए विशेष ऑफ़र या सेल (Sale) लाती हैं। फ्लिपकार्ट ऐसी ही एक सेल लेकर आया है। आइए जानते हैं इसके बारे में…. 

सेल 15 मार्च तक जारी रहेगी

फ्लिपकार्ट ने बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days Sale) की घोषणा की है। फ्लिपकार्ट की यह सेल 11 मार्च 2023 से शुरू होगी। यानी होली (Holi) के बाद भी आप स्मार्टफोन (Smartphone) और अन्य प्रोडक्ट्स पर भारी छूट पा सकेंगे। फ्लिपकार्ट की यह सेल 15 मार्च तक जारी रहेगी। फ्लिपकार्ट बिग सेविंग्स डे सेल को किस बैंक (Bank) ने सपोर्ट किया है इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है। Flipkart पर Big Savings Days सेल के लिए एक अलग पेज बनाया गया है, ताकि सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में पता चल सके। सेल में iPhone 14 नहीं बल्कि iPhone 14 Plus पर भी बंपर डिस्काउंट मिलेगा। फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है कि डिवाइस पर कितना डिस्काउंट मिलेगा, लेकिन ऑफर्स के बाद इसकी कीमत 70,000 रुपये से कम हो जाएगी। 

EMI ट्रांजैक्शन पर 10% की छूट 

फ्लिपकार्ट द्वारा साझा किए गए टीज़र के अनुसार Google Pixel 6a की कीमत 28,999 रुपये है और आप इसे बिक्री में 26,999 रुपये में मिल सकते हैं। इसकी खरीदारी पर आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड और ईएमआई ट्रांजैक्शन पर 10% की छूट मिलेगी। नथिंग कंपनी का नथिंग फोन (1) फ्लिपकार्ट सेल में डिस्काउंट पर बिकने वाला पहला फोन है। लेकिन अभी यह पता नहीं चला है कि डिस्काउंट के बाद आप इसे कितने में खरीद सकते हैं। लेकिन फ्लिपकार्ट के पेज से साफ है कि यह फोन 30 हजार से कम में सेल के लिए उपलब्ध होगा।