Vodafone Idea
File Photo

Loading

मुंबई: एक ओर, Jio और Airtel तेजी से अपने ग्राहक आधार का विस्तार कर रहे हैं क्योंकि वे 5G नेटवर्क रोल आउट कर रहे हैं। दूसरी तरफ Vodafone-Idea यानी Vi (Vi) कंपनी ने अपने ग्राहकों को बढ़ाने के लिए खास ऑफर देना शुरू कर दिया है। जहां कंपनी नए प्रीपेड प्लान लेकर आ रही है, वहीं सबरन नाम का पोस्टपेड प्लान भी लेकर आ रही है। जिसमें आपको ढेर सारा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसे जबरदस्त फायदे मिलेंगे। अगर आप कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट्स वाला ऐसा ही प्लान चाहते हैं तो 401 रुपये का प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। यह कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान है। जिसमें आपको 50GB ज्यादा डाटा के साथ Sony Live का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

कैसा है 401 रुपये का प्लान?

तो ये है एंट्री लेवल यानी कंपनी का सबसे सस्ता पोस्टपेड प्लान। यह कुल 50GB डेटा प्रदान करता है। दिलचस्प बात यह है कि ऑनलाइन सब्सक्राइबर्स को 50GB ज्यादा डाटा भी मिलेगा। यह प्लान 200GB डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आएगा। जिससे आपको दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। साथ ही कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3000 एसएमएस भी दे रही है। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान और भी बेनिफिट्स के साथ आता है, जिसमें 12 महीने के लिए मुफ्त सोनी लिव सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। जी5 प्रीमियम का फ्री एक्सेस भी दिया जाएगा। इसके अलावा Vi Movies & TV ऐप का भी लाभ मिलेगा।

501 रुपये का प्लान है

Vodafone-Idea का यह पोस्टपेड प्लान 90GB डेटा के साथ आएगा। इसमें 200GB डेटा रोलओवर बेनिफिट भी मिलेगा। साथ ही आपको दोपहर 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा। साथ ही कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 3000 एसएमएस भी दे रही है। इसके अलावा Amazon Prime का 6 महीने का फ्री सब्सक्रिप्शन और Disney Hotstar और G5 का सब्सक्रिप्शन दिया गया है।