Huawei Mate 40E स्मार्टफ़ोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक, WPC डेटाबेस पर हुआ लिस्ट

टेक कंपनी (Tech Company) Huawei अपने एक नए स्मार्टफ़ोन (Smartphone) पर काम (Work) कर रही है। इस स्मार्टफ़ोन का नाम Huawei Mate 40E है। यह स्मार्टफ़ोन Wireless Power Consortium (WPC) डेटाबेस (Database) पर मॉडल नंबर (Model Number) OCE-AN00 के साथ लिस्ट (List) हुआ है, जहाँ इसके सभी किनारों से दिखाया गया है। वहीं इस स्मार्टफ़ोन को TENAA द्वारा भी सर्टिफाइड (Certified) किया गया है, जहां इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स (Specifications) की जानकारी (Information) मिली है। Huawei Mate 40 सीरीज़ (Series) की घोषणा कुछ माह पहले ही की गई थी। इस सीरीज़ में Mate 40, Mate 40 Pro, Mate 40 Pro+ और Mate 40 RS Porsche Edition शामिल हैं।

 

WPC डेटाबेस लिस्टिंग के अनुसार Huawei Mate 40E स्मार्टफोन स्टैंडर्ड Huawei Mate 40 जैसा दिखता है। इस लिस्टिंग में स्मार्टफ़ोन को 9 दिसंबर को रजिस्टर किया गया है। जबकि यह स्मार्टफ़ोन मॉडल नंबर OCE-AN00 के साथ TENAA वेबसाइट पर भी लिस्ट किया जा चुका है, जिसका खुलासा सबसे पहले Gizmochina द्वारा हुआ था।

TENAA लिस्टिंग के मुताबिक Huawei Mate 40E की में 6.5 इंच ओलेड स्क्रीन मिल सकता है। इसके अलावा यह फोन 6GB, 8GB और 128GB रैम वेरिएंट्स और 128GB, 256GB और 512GB स्टोरेज वेरिएंट्स के साथ के साथ लॉन्च होगा। वहीं इस स्मार्टफोन को 2.86GHz प्रोसेसर के साथ लिस्ट किया गया है, जिससे पता चलता है कि यह फ़ोन किरिन 900ई 5जी प्रोसेसर से लैस होगा।

 

अगर कैमरे कि बात करें तो TENAA लिस्टिंग के अनुसार Huawei Mate 40 स्मार्टफोन में 50mp का प्राइमरी कैमरा, 16mp और 8mp- का सेंसर मौजूद होगा। जबकि सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13mp का सेंसर दिया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफ़ोन में 4,100एमएएच बैटरी दी जा सकती है, साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 10 पर काम करेगा। सुरक्षा के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिल सकता है। हांलाकि कंपनी ने अभी तक इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी है।