PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी इंफिनिक्स ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 20 Play है, जो Infinix Hot 20 Series का स्मार्टफोन है। इस सीरीज के तहत पहले से ही Infinix Hot 20, Infinix Hot 20i और Infinix Hot 20s जैसे स्मार्टफोन्स मार्केट में मौजूद हैं। ऐसे में अब यह नया स्मार्टफोन कई सारे नए फीचर्स के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Infinix Hot 20 Play में कंपनी ने 6.82 इंच की HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया है। इस स्मार्टफोन में होल-पंच कटआउट की सुविधा भी दी गई है। फोन के बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G37 प्रोसेसर दिया गया है। जिसके साथ 4GB RAM मिलती है। यह स्मार्टफोन Android 12 बेस्ड Infinix XOS पर आधारित है। स्टोरेज के लिए फोन में 64GB + 128GB ऑप्शन भी मौजूद है। जिसके स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। 

    Camera And Battery 

    फोटोग्राफी की बात करें तो, Infinix Hot 20 Play में AI सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में 13MP का कैमरा मिलता है। इसके साथ LED फ्लैश दी गई है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8MP का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन 6000mAh की बैटरी दी है, जिसके साथ 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

    Connectivity And Security 

    कनेक्टिविटी के लिए Infinix Hot 20 Play में 3.5mm हेडफोन जैक, डुअल सिम, 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। जबकि फोन में सुरक्षा के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।  

    Price

    कंपनी ने इनफिनिक्स हॉट 20 प्ले की कीमत और उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं साझा की है। लेकिन, यह साफ कर दिया है कि, फोन को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह चार कलर Racing Black, Luna Blue, Aurora Green और Fantasy Purple है।