Photo - Infinix india
Photo - Infinix india

Loading

दिल्ली: Infinix Hot 30i को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसे कंपनी की हॉट सीरीज के तहत लॉन्च किया गया है। इस फोन में मीडियाटेक जी37 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम है। इसके साथ ही फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को 10 हजार रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। जानिए इस फोन की कीमत और फीचर्स के बारे में…..

3 अप्रैल से सेल के लिए उपलब्ध 

8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Infinix HOT 30i फोन की कीमत सिर्फ 8,999 रुपये है। फोन 3 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से सेल  के लिए उपलब्ध होगा। फोन को ग्लेशियर ब्लू और मिरर ब्लैक रंग में खरीदा जा सकता है। यह फोन Android 12 पर काम करता है। इस फोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है। यह फोन 90 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इस फोन में पांडा ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन ऑक्टा-कोर 6nm MediaTek Helio G37 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में 8 जीबी रैम दी गई है। इसे 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोन में डुअल रियर कैमरा है। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा AI लेंस है। फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर है। फोन में 128 जीबी स्टोरेज है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी एलटीई, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ, ओटीजी और वाई-फाई जैसे फीचर्स हैं। फोन में अनलॉक फीचर दिया गया है। यह 500 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।