दमदार बैटरी के साथ Infinix Smart 5A आज देगा भारत में दस्तक, शानदार फीचर्स से होगा लैस

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Infinix आज यानी 2 अगस्त को अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Infinix Smart 5A है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है, वहीं इस स्मार्टफोन की माइक्रो साइट ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लाइव कर दिया गया है। जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिलती है। लिस्टिंग के मुताबिक, Infinix Smart 5A में 6.52 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं इसे दमदार बैटरी  सपोर्ट दिया गया है। 

    Launching

    Infinix Smart 5A स्मार्टफोन को आज भारतीय बाजार में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, यह जानकारी फिलहाल नहीं मिली है कि इस स्मार्टफोन के लाइव इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल या फिर फेसबुक पेज पर टेलीकास्ट किया जाएगा या नहीं।

    Specifications

    लिस्टिंग के अनुसार, Infinix Smart 5A स्मार्टफोन 6.52 इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा। स्मार्टफोन के रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी जाएगी। वहीं सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक फीचर की सुविधा भी दी जाएगी। जबकि यह डिवाइस ओशन वेव, मिडनाइट ब्लैक और Quetzal Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।

    Price

    लीक्स के मुताबिक,आगामी Infinix Smart 5A स्मार्टफोन की कीमत भारत में 5,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है। वहीं ऑफर के तौर पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर टेलीकॉम कंपनी Jio की तरफ से 550 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा डिवाइस पर नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा।