PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी iQOO ने इस साल की शुरुआत में भारत में iQOO 9 सीरीज को लॉन्च किया था। जिसके बाद अब खबर आ रही है कि, कंपनी जल्द अपना एक नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। ऐसा माना जा रहा है कि, कंपनी नए मॉडल के साथ अपने लाइनअप को बढ़ा रही है। इस स्मार्टफोन को iQOO 9T के नाम से पेश किया जा सकता है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, इस स्मार्टफोन को भारत में जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है। 

    Specifications 

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, iQOO 9T को मॉडल नंबर I2201 के साथ BIS सर्टिफिकेशन पर लिस्ट किया गया है। iQOO 9T स्मार्टफोन कंपनी का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका 120Hz का रिफ्रेश रेट हो सकता है। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि, इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर होगा। इस फोन को दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट – 8GB/128GB और 12GB/256GB के साथ पेश किया जाएगा।

    iQOO 9T स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 OS पर काम करेगा। इसके अलावा स्मार्टफोन को 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। फ़िलहाल फोन के कैमरे को लेकर अभी कोई भी जानकारी समाने नहीं आई है। क्योंकि यह एक प्रीमियम फोन होगा, इसलिए ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसमें एक बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। बताया जा रहा है कि इस फोन में जिम्बल ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के सपोर्ट के साथ 50MP का मैन कैमरा दिया जा सकता है।