PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (OnePlus) के दो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाली है। कंपनी के यह नए स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट 5 जी (OnePlus Nord CE2 Lite 5G) और वनप्लस नॉर्ड 2 टी (OnePlus Nord 2T) है, जिसकी ग्लोबल लॉन्चिंग होने वाली है। कंपनी इस स्मार्टफोन के साथ वनप्लस नॉर्ड बड्स (OnePlus Nord Buds) को भी पेश करेगी। OnePlus स्मार्टफोन और OnePlus Buds को ग्लोबल लॉन्च के साथ भारत में भी लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इन स्मार्टफोन्स के बारे में विस्तार से…

    कीमत

    कंपनी OnePlus Nord 2T स्मार्टफोन को 400 यूरो की कीमत में लॉन्च कर सकती है। वहीं OnePlus Nord CE 2 Lite 5G को 300 यूरो की कीमत में पेश किया जा सकता है। 

    OnePlus Nord 2T के स्पेसिफिकेशन्स 

    लीक रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस ने नॉर्ड 2T में 6.43 इंच AMOLED पैनल दिया जाएगा। जिसकी सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 ग्लास प्रोटेक्शन दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के रियर पैनल पर मेन कैमरा 50MP Sony IMX766 का है। इसके अलावा IMX355 सेंसर बेस्ड 8MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा दिया जाएगा, जिसका फील्ड ऑफ व्यू 120° होगा। साथ ही 2MP का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। 

    फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा दिया जाएगा। जबकि पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 4,500mAh बैटरी सपोर्ट मौजूद रहेगी, जिसे 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इस स्मार्टफोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5।2 और एनएफसी कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जाएंगे। 

    OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के स्पेसिफिकेशन्स 

    OnePlus Nord CE 2 Lite 5G में 6.59 इंच की आईपीएस एलसीडी पैनल दिया जाएगा। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मौजूद रहेगा। वहीं पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी सपोर्ट दी जाएगी, जो 33W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में रियर पैनल पर 64MP कैमरा दिया जाएगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP का कैमरा मौजूद रहेगा।