PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oppo ने अपना नया स्मार्टफोन (Oppo Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Oppo A58 5G है, जो कंपनी की A सीरीज का नया स्मार्टफोन है। इस नए स्मार्टफोन में कंपनी ने 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन कई बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Oppo A58 5G में 6.56 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले दिया गया है। जो 1612 x 720 पिक्सल पर रेजलूशन के साथ आता है। इसमें कंपनी ने 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इसमें MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया है। इसमें 8GB की रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन Android 12 पर आधरित ColorOS 12।1 पर आधारित है। यह एक 5G फोन है, जो 4G नेटवर्क पर काम करेगा।

    Camera and Battery

    Oppo A58 5G फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का डेप्थ कैमरा है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी ने इसके लिए 33W की फास्ट चार्जिंग भी दिया है। इसके अलावा कंपनी ने फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, 3.5 mm जैक जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

    Price

    कंपनी ने Oppo A58 5G स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया है। जिसकी कीमत भारतीय मुद्रा में लगभग 19,178 रुपये है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने Tranquil Sea Blue, Star Black और Breeze Purple जैसे 3 रंगों के साथ पेश किया है। हालांकि, इस स्मार्टफोन को भारत समेत अन्य देशों में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी नहीं है।