PIC: Twitter
PIC: Twitter

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo आज यानी 08 जून को अपना नया स्मार्टफोन (Oppo Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन Oppo K10 5G है, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस स्मार्टफोन को टीज भी कर रही थी। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस होगा। इसमें यूज़र्स को डुअल रियर कैमरा सपोर्ट मिलेगा। तो चालकिये जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Price

    वैसे तो Oppo K10 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर फिलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। लेकिन, रिपोर्ट्स के अनुसार, इस हैंडसेट को 20 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी ने इसके 8GB RAM वेरिएंट को टीज किया है। फोन 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ पेश हो सकता है। हैंडसेट बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। बता दें कि, यह फोन चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है, हालांकि, भारत में कंपनी कुछ बदलाव के साथ लॉन्च कर सकती है। 

    Specifications

    Oppo K10 5G स्मार्टफोन के लॉन्च होने से पहले ही कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसके अनुसार, Oppo K10 5G में 6.56-inch का HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में LCD पैनल मिलेगा, जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 810 चिपसेट दिया गया है। कंपनी ने इसके प्रोसेसर को कंफर्म कर दिया है। स्मार्टफोन में 8GB RAM और 128GB स्टोरेज मिलेगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Color OS 12।1 पर आधारित होगा। सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

    Camera And Battery 

    फोटोग्राफी के लिए Oppo K10 5G स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका मेन लेंस 50MP का हो सकता है। वहीं सेकेंडरी लेंस 2MP का होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।