Poco X5 स्मार्टफोन जल्द देगा भारत में दस्तक, जानें इसके लीक फीचर्स

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी Poco जल्द अपना नया स्मार्टफोन (Poco New Smartphone) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया आगामी स्मार्टफोन Poco X5 है, जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स भी सामने आ चुके हैं। साथ ही फोन को BIS (Bureau of India Standards) से अनुमति भी मिल चुकी है। जिससे पता चलता है कि, कंपनी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करेगी। 

    Specifications 

    Poco X5 में 6.67 इंच की स्क्रीन से IPS LCD डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120 HZ का रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। प्रोसेसर के तौर पर Qualcomm Snapdragon 765G दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 6GB की रैम और 128GB की मेमोरी दी जा सकती है। पोको के इस फोन में ब्लूटूथ, वाई फाई, डुअल सिम,फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे सभी फीचर्स के होने की उम्मीद हैं।

    Camera And Battery 

    Poco X5 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। कंपनी इस सेटअप में 64MP का मेन बैक कैमरा, 13MP का दूसरा अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5MP का तीसरा कैमरा और 2MP का चौथा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ आ सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000 MAH की बैटरी लगी हो सकती है। साथ ही कंपनी इसे फ़ास्ट चार्जिंग के साथ पेश कर सकती है। 

    Poco X5 स्मार्टफोन के यह सभी फीचर्स मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर हैं। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने फिलहाल अब तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। इसी तरह फोन की कीमत के बारे में भी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है।