Pic: Twitter
Pic: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन मेकर Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन (Vivo News Smartphone) लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Vivo Y16 4G स्मार्टफोन है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है, साथ ही दमदार प्रोसेसर भी मौजूद है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications 

    Vivo Y16 4G स्मार्टफोन में 6.51 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए स्मार्टफोन में MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही यह स्मार्टफोन Android 12 बेस्ड Funtouch OS 12 पर आधारित है। साथ ही इसमें 4GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। इसमें Extended RAM 2.0 सपोर्ट मिलता है, जो कि 1GB एक्स्ट्रा वर्चुअल रैम देता है। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

    Camera 

    Vivo Y16 4G स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सपोर्ट दिया है। इस स्मार्टफोन में 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, इसके अलावा 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा मौजूद है। 

    Price 

    Vivo Y16 4G स्मार्टफोन की कीमत का फिलहाल खुलासा नहीं किया गया है। इस स्मार्टफोन के केवल फीचर्स ही समाने आ पाए हैं। ऐसे में, इस स्मार्टफोन की कीमत जानने के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन को दो कलर ऑप्शन Stellar Black और Drizzling Gold लॉन्च किया है।