PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने पिछले हफ्ते Infinix Note 12 Pro 4G स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की थी। अब इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट सामने आ गई है। इस स्मार्टफोन को भारत में 26 अगस्त 2022 को भारतीय बाजार में पेश किया जाएगा। Infinix Note 12 Pro को आधिकारिक तौर पर फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर लॉन्च सेक्शन के तहत लाइव कर दिया गया है। साथ ही इस लिस्टिंग से स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल से…

    Display And Processor 

    Infinix Note 12 4G में 6.7-इंच AMOLED पैनल FHD + रिजॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और एक ओस-ड्रॉप नॉच दी जा सकती है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Helio G99 चिपसेट दिया जाएगा। यह स्मार्टफोन इस चिपसेट के साथ आने वाला भारत का पहला डिवाइस होगा। 

    बता दें, Helio G99 मूल रूप से Helio G96 चिपसेट है, जो अब 12nm नोड के बजाय 6nm नोड के साथ आता है। इस चिपसेट के साथ कंपनी इस स्मार्टफोन में 8GB LPDDR4x रैम और UFS 2.2 स्टोरेज देगी। 

    Camera And Battery 

    Infinix Note 12 4G में एक सर्कुलर कैमरा आईलैंड के साथ एक फ्लैट बैक दिया गया है, जिसमें तीन कैमरा कटआउट मिलते हैं। स्मार्टफोन में 108MP का मैन कैमरा, 2MP का डेप्थ सेंसर और ऑप्टिक्स के लिए AI लेंस दिया जा रहा है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16MP का कैमरा मिल सकता है। पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 33W रैपिड चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। Infinix Note 12 4G फोन में XOS 10.6 ओवरले के तहत Android 12 पर आधारित होगा। 

    Price

    कंपनी Infinix Note 12 4G स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन की कीमत भारत में 15 हजार से कम होने का अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा इसके 5G वेरिएंट Infinix Note 12 5G को भारत में 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है।