Anjali ji first left the show herself, now expressed her desire to come back, the makers said 'no'

Loading

मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने हाल ही में एक कास्ट चेंज किया, शो में अंजली का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता की जगह सुनयना फोजदार ने ली। अब, निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा किया है कि नेहा ने शो में लौटने की इच्छा व्यक्त की थी, लेकिन “रिप्लेसमेंट किया जा चुका है।” असित ने कहा है कि अंजलि अलग-अलग चीजों ओ ट्राय करना चाहती थी। हालांकि, उन्होंने कहा, “अगर कोई हिस्सा नहीं बनना चाहता है, तो मैं कुछ नहीं कर सकता।” वापस आने के उसके अनुरोध को ठुकराते हुए, असित ने एक इंटरव्यू में बताया, “लेकिन अब सबकुछ हो गया है, रिप्लेसमेंट किया गया है। जिस कलाकार को लाया गया है वह अच्छा काम कर रही है। किसी को एक बार कास्ट करने के बाद उसे हटाना संभव नहीं है। ”

यह बताते हुए कि नेहा कैसे थी जिन्होंने नौकरी छोड़ने की इच्छा जताई थी, उन्होंने कहा, “हमने 10 जुलाई को शूटिंग शुरू की थी। अंजलि मेहता ने हमें अप्रैल या मई में एक पत्र भेजा था जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि शो करना उनके लिए मुश्किल है। उसके बाद, हमने उससे बहुत संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन वह 10 अगस्त तक वापस नहीं लौटी।”

नेहा ने इंस्टाग्राम पर एक फेयरवेल नोट में शो छोड़ने की पुष्टि की थी, जिसे उन्होंने बाद में हटा दिया। उसने लिखा है, “सभी को नमस्कार, और सब कुछ के लिए धन्यवाद। मैंने इस शो (तारक मेहता का उल्टा चश्मा) में 12 अद्भुत वर्ष काम किए हैं, और मैं उस सुंदर करियर के लिए हमेशा आभारी हूं जो मैंने किया था। आदरणीय असित कुमार मोदी जी, सह-कलाकारो और पूरी टीम की मेहनत की सराहना करती हूं, जो आपने हमारी कुछ खूबसूरत यात्रा पूरी की है। मुझे इससे पहले इतना मज़ा कभी नहीं आया था। मैं इस शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं, मैं इस तरह के प्रतिभाशाली सहयोगियों के काम की सहजता और उदारता को याद करूंगी। फिर से धन्यवाद और भविष्य के लिए शुभकामनाएं। कार्यक्रम जारी रहना चाहिए।”

नेहा ने शो में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाया। वह गोकुलधाम सोसाइटी के कई सदस्यों में से एक थी जिसके चारों ओर यह शो घूमता है।