bigg-boss-14-jaan-kumar-sanu-apologises-for-anti-marathi-remarks

रिएलटी शो ‘बिग बॉस' (Bigg Boss 14) में मराठी भाषा को लेकर की गई अपनी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गायक जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने माफी मांग ली है।

मुंबई.  रिएलटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss 14) में मराठी भाषा को लेकर की गई अपनी कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए गायक जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने माफी मांग ली है। गायक कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने हाल ही में शो के एक एपिसोड में साथी प्रतियोगी एवं अभिनेत्री निक्की तंबोली से कहा था कि वह मराठी में बात ना करें क्योंकि इससे उन्हें ‘‘चिढ़” होती है।

गायक ने यह भी कहा था कि तंबोली को उनसे हिंदी में बात करनी चाहिए। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक धड़े ने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) की टिप्पणियों को ‘‘अपमानजनक” और ‘‘मराठी विरोधी” बताया था। मामले के तूल पकड़ने के बाद बुधवार को गायक ने अपने बयान के लिए शो में माफी मांगी।

जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने कहा, ‘‘ कुछ दिन पहले, मैंने अनजाने में मराठी लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई। मैं इसके लिए दिल से माफी मांगता हूं। मेरा इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।” उन्होंने कहा, ‘‘ मैं ‘बिग बॉस’ से भी माफी मांगता हूं,अगर मैंने आपको शर्मिंदा किया। मैं यह गलती दोबारा कभी नहीं दोहराऊंगा।” टीवी चैनल ‘कलर्स’ ने भी बुधवार को ट्विटर पर एक संक्षिप्त बयान में गायक की टिप्पणी के लिए माफी मांगी थी।