kbc-12-runa-saha-creates-history-becomes-first-contestant-to-get-to-hot-seat-directly-find-out

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठने के लिए हर व्यक्ति को एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से गुजरना होता है।

मुंबई. सोनी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 12 (KBC 12) का आगाज़ हो चुका है। इस शो में कई लोगों ने आकर अमिताभ बच्चन के सवालो के जवाब दिए हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने हॉटसीट पर बैठने के लिए हर व्यक्ति को एक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से गुजरना होता है। इस राउंड में जो व्यक्ति सबसे पहले जवाब देता है उसे बिग बी (Amitabh Bachchan)  के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका मिलता हैं। लेकिन, हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जो केबीसी के इतिहास में कभी नहीं हुआ। 

दरअसल, हाल ही में शो की कंटेस्टेंट रूना साहा बिना फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से गुजरे हॉटसीट पर पहुंची थी। इस साल कोरोना के चलते फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड के लिए 10 के बजाय 8 कंटेस्टेंट्स की जगह बनाई गई है। हर हफ्ते यह कुछ लोगों को बुलाया जाता हैं। जिनके बीच फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का मुकाबला होता है।

इस हफ्ते ही 7 कंटेस्टेंट हॉट सीट तक पहुँच चुके थे। जब रूना के पहले वाले कंटेस्टेंट का गेम खत्म हुआ तो वह अकेले ही फास्टेस्ट फिंगर खिलाड़ी थीं। इसलिए बिग बी ने उन्हें सीधे हॉटसीट में बुला लिया। बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में पहली बार कोई कंटेस्टेंट बिना फास्टेस्ट फिंगर राउंड खेले हॉटसीट पहुंची हैं।

बिग बी के सामने हॉटसीट पर बैठी रूना काफी खुश नज़र आ रही थी। गेम शुरू करने से पहले रुना ने अपनी कहानी सुनाई। रूना ने बताया कि कैसे कम उम्र में शादी हो गई, जिसके बाद वह करियर को लेकर कुछ नहीं कर पाईं।वह अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती थी। लेकिन उनके सारे सपने टूट गए। शो में रूना ने अच्छा गेम खेलते हुए 50 लाख रुपए के सवाल तक पहुंची थी। लेकिन, उन्होंने 25 लाख रुपए ही जीते।