ट्रॉफी तो जीत गए लेकिन इज्जत हार गए शुक्ला जी : प्रिंस नरूला

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो बिग बॉस सीजन 13 को विनर मिल गया है. इस सीजन में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारते हुए विनर का ख़िताब अपने नाम कर लिया है. सिद्धार्थ का विनर बनना कई लोगो अच्छा

मुंबई, कलर्स टीवी का पॉपुलर रियालटी शो बिग बॉस सीजन 13 को विनर मिल गया है. इस सीजन में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने बाजी मारते हुए विनर का ख़िताब अपने नाम कर लिया है. सिद्धार्थ का विनर बनना कई लोगो अच्छा लगा तो कई लोग इस फैसले से बेहद नाराज है. सिद्धार्थ को विनर बनने के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर बधाइयां दे रहे है. तो कई लोग उनपर तंज कस रहे है.अब बिग बॉस सीजन 11 के विनर प्रिंस नरूला ने भी सिद्धार्थ शुक्ला पर निशाना साधा है.

प्रिंस ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ मैंने एक चीज बड़ी गौर से देखी है, कोई भी चैनल या आर्टिकल सिद्धार्थ शुक्ला की जीत की खुशी नहीं मना रहा है. हर कोई इसी बात का जिक्र कर रहा है कि ये सब fixed था और आसिम ज्यादा डिजर्विंग था. आप ट्रॉफी तो जीत गए लेकिन इज्जत नहीं जीत पाए शुक्ला जी’.  

आपको बता दे कि, प्रिंस शुरुआत से ही आसिम रियाज के समर्थन में थे. उन्होंने कई बार सोशल मीडिया पर आसिम का सपोर्ट किया है. प्रिंस के माने तो,सिद्धार्थ से ज्यादा आसिम ये शो जीतने के लायक था. प्रिंस के अलावा, शिल्पा शिंदे ने भी सिद्धार्थ के विनर बनने पर सवाल खड़े किए थे. साथ ही उन्होंने कहा था कि सिद्धार्थ की जगह आसिम बिग बॉस सीजन 13 के विनर बनने के लायक थे.