पांचसितारा होटलों को चूना लगाने वाला ठग गिरफ्तार

नवी मुंबई. पांचसितारा होटलों में आलीशान कमरा बुक करते होटल मालिकों को चूना लगाने वाले एक शातिर ठग को वाशी पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। जिसके पास से पुलिस ने एक लैपटॉप बरामद किया है। कोर्ट ने इस आरोपी को 18 दिसंबर तक पुलिस की हिरासत में रखने का आदेश दिया है।

नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े से मिली जानकारी के अनुसार ठगी के उक्त मामले में व्हींनसेंट जॉन नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसके खिलाफ वाशी स्थित तुंगा होटल के व्यवस्थान ने वाशी पुलिस स्टेशन में ठगी का मामला दर्ज कराया गया था। जिसके आधार पर वाशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजीव धुमाल के मार्गदर्शन में अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक प्रमोद तोरड़मल, पुलिस निरीक्षक सचीन ढ़गे के दस्ते ने इस आरोपी का सुराग लगाकर ठाणे के घोड़बंदर इलाके से गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।

होटलों से करता था कीमती सामान की चोरी

पुलिस उपायुक्त मेंगड़े के मुताबिक पुलिस के हाथ लगा व्हींनसेंट जॉन देश के विभिन्न राज्यों में अपना नाम बदलकर आलीशान होटलों में कमरा बुक कराता था। जहां पर महंगी शराब व सिगरेट का आर्डर देकर मंगाया करता था। होटल के कमरे का किराया व खाने-पीने के सामान का बिल चुकाए बगैर ही यह आरोपी होटल से चंपत हो जाता था। आलीशान होटलों में रहने के दौरान यह आरोपी वहां से महंगी शराब व सिगरेट को छिपाकर होटल से बाहर लाता था, जिसे वह दूसरे लोगों को सस्ते दाम में बेच दिया करता था। इस आरोपी के खिलाफ इस तरह के 187 मामले अलग-अलग राज्यों की पुलिस स्टेशनों में दर्ज हैं।