CM Thackeray will inaugurate Durgadi Gulf Bridge on Monday

    कल्याण. कल्याण-भिवंडी (Kalyan-Bhiwandi) और आसपास के परिसर के नागरिकों के लिए आवागमन की दृष्टि से महत्वपूर्ण स्थान रखने वाले दुर्गाडी खाड़ी पर बनाए गए नए पुल (New Bridge) के एक रास्ते का काम पूर्ण हो गया है तथा सोमवार 31 मई की शाम 5 बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) इस पुल का ऑनलाइन  लोकार्पण (Online Launch) कर जनता के आवागमन के खोलेंगे। जिससे लोगों को यातायात की समस्या से निजात मिल सकेगी, ऐसा विचार कल्याण पश्चिम के विधायक विश्वनाथ भोईर ने नवनिर्मित पुल का दौरा कर जायजा लेने के बाद ‍व्यक्त किया। स्थानीय विधायक विश्वनाथ भोईर पुल के निर्माण की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे थे। वहां पर उपस्थित अधिकारियों को भी उन्होंने इस बात से अवगत कराया। उनके साथ एमएमआरडीए के अधिकारी और पुलिस के अधिकारी उक्त अवसर पर मौजूद थे।

    उपस्थित अधिकारियों के साथ विधायक ने उद्घाटन कार्यक्रम की रूपरेखा तथा यातायात की व्यवस्था के बारे में विस्तृत चर्चा की। उन्होंने कहा कि नागरिकों को काफी दिनों से इस पुल के पूर्ण होने की प्रतीक्षा थी। मैं खुद इस पुल के कार्यों की निगरानी कर रहा था। पालक मंत्री एकनाथ शिंदे द्वारा भी इस पुल के निर्माण पर लगातार नजर रखी गई थी। कार्यों की प्रगति की जानकारी ली जा रही थी।

    यातायात जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा

    इस पुल के एक मार्ग के खुल जाने से कल्याण-डोंबिवली, उल्हासनगर, भिवंडी एवं आसपास क्षेत्रों के नागरिकों को काफी हद तक यातायात जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा। 31 मई की शाम 5 बजे मुख्यमंत्री द्वारा इस पुल के एक तरफ के मार्ग का उद्घाटन ऑनलाइन किया जाएगा तथा इस अवसर पर ठाणे जिला के पालक और नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे व शहर के समस्त प्रतिनिधि दुर्गाणी पुल पर उपस्थित रहेंगे।