मनमाने बिजली बिल को लेकर मुख्य अभियंता से मिले सेना नगरसेवक

कल्याण. बिजली विभाग द्वारा नागरिकों को बढ़ाकर दिए जा रहे  मनमानी बिजली बिल के मुद्दे को लेकर शिवसेना नगरसेवकों का एक प्रतिनिधि मंडल ने बुधवार को तेजश्री बिजली कार्यालय में दस्तक दी और मुख्य अभियंता दिनेश अग्रवाल से मुलाकात कर बढ़े हुए बिजली बिल रदद् करने की मांग की.

कल्याण पश्चिम स्थित  महावितरण के  तेजश्री कार्यालया पर  शिवसेना गटनेता दशरथ घाडीगांवकर, सभागृह नेता प्रकाश पेणकर, पूर्व महापौर व नगरसेवक राजेंद्र देवलेकर, पूर्व  महापौर व नगरसेवक  रमेश जाधव ने बिजली  ग्राहकों को आये बिलों के संबंध में मुख्य अभियंता दिनेश अग्रवाल व  कार्यकारी अभियंता उपस्थित से मुलाकात की और विभिन्न विषयोन पर चर्चा की.

 बिजली के बिल में जो बढ़ी हुई दर लग रही है वह मुख्यतः  01 अप्रैल से  0 ते 100 यूनिट के लिए  41 पैसे लागू की गई  दर रदद् की जाए व लॉकडाऊन के दौरान ऐसी बढ़ोत्तरी करना ठीक नही ऐसी मांग सेना नगरसेवकों के प्रतिनिधि मंडल ने की, इस पर अभियन्ता ने कहा कि सरकार के समक्ष उक्त मांग रखी जायेगी और निर्णय आने पर रद्द कर दी  जायेगी.

आये हुए बिलों की प्रत्येक मीटर की  चालू रीडिंग लेकर जांच कर गलत बिलों की विभागीय स्तर पर विशेष खिडकी खोलकर दुरुस्त किये जायेंगे, प्रत्येक ग्राहक को  महावितरण का एसएमएस भेजा जाएगा और बिलों का भुगतान  तीन सप्ताह इन कर सकते हैं कोई भी लेट चार्ज  ही लिया जायेगा और इस  दरम्यान बिल एक साथ नहीं भरने पर भी बिजली कनेक्शन खंडित नहीं की जाएगी. यह आश्वासन का लिखित पत्र महावितरण ने प्रतिनिधि मंडल को दिया .