Demand to remove hundreds of vehicles parked next to the road to solve the traffic jam problem

    Loading

    मुंब्रा. मुंब्रा-कौसा परिसर में होने वाली ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) की विकट समस्या को देखते शहर के मुख्य मार्ग के दोनों तरफ और फुटपाथों पर मनमाने तरीके से खड़े किये जाने वाले वाहनों (Vehicles) को हटाने की मांग प्रदेश राकांपा महासचिव सैयद अली अशरफ द्वारा ट्रैफिक विभाग से की गई है। 

    अशरफ ने कहा है कि मित्तल मैदान पर सड़क का काम शुरू होने से हाकरों को अमृतनगर गुलाब पार्क मार्केट में शिफ्ट कर दिये जाने से कौसा शिमला पार्क के दौरान अक्सर ही जाम की समस्या बनी रहती है। जिसको लेकर ट्रैफिक विभाग लापरवाह नजर आ रहा है। अतिक्रमणों को हटाने और जाम की समस्या को दूर करने का दावा ट्रैफिक पुलिस करती है, लेकिन फ्लॉप हो जाता है। 

    लोगों को होती है दिक्कत

    जाम होने की वजह से आगजनी की घटना होने पर दमकल गाड़ियों के आने, मरीजों को अस्पताल ले जाने और बस और रिक्शा से सफर करने वाले नौकरी पेशा लोगों को समय से न पहुंचने की वजह से दिक्कत का सामना करना पड़ता है। सड़क के दोनों तरफ सैकड़ों वाहन महीनों से पड़े हुए हैं, लेकिन उनको मनपा और ट्रैफिक विभाग पूरी तरह से लापरवाह नजर आ रहा है। जिसका खामियाजा शहर वासियों को जाम के रूप में भुगतना पड़ रहा है। अशरफ ने कहा है कि जगह जगह खड़े किए गए लावारिश वाहनों को हटा दिये जाने से मुख्य मार्ग पर होने वाली जाम समस्या से वाहन चालकों और राहगीरों को भी राहत मिल जाएगी। लोगों की दिक्कत को देखते हुए मुंब्रा ट्रैफिक विभाग के अधिकारियों से गम्भीरता से लेने की जरूरत है।