During the Corona period, the police became the support of the poor, distributing food grains and food

    Loading

    नवी मुंबई. कोरोना (Corona) की चेन को खंडित करने के लिए राज्य सरकार के द्वारा लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया गया है। जिसका पालन कराने के लिए नवी मुंबई पुलिस (Navi Mumbai Police) के द्वारा दिन-रात प्रयास किया जा रहा है। इस लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान गरीब और जरुरतमंद लोग भूखें नहीं रहने पाए इस उद्देश से नवी मुंबई पुलिस (Navi Mumbai Police) के द्वारा गरीब और जरुरतमंद लोगों में अनाज व भोजन का वितरण किया जा रहा है।

    नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के परिमंडल-1 के पुलिस उपायुक्त सुरेश मेंगड़े, सहायक पुलिस आयुक्त विनायक वस्त, भरत गाडे के मार्गदर्शन में उक्त परिमंडल की सभी पुलिस स्टेशनों के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षकों के मार्गदर्शन में पुलिसकर्मियों के द्वारा उक्त काम किया जा रहा है। पुलिस के इस कदम से गरीब और जरूरतमंद लोगों को दो वक्त की रोटी मिलने लगी है। जिसकी सराहना पुलिस कमिश्नर विपिन कुमार सिंह ने की है।

    5 पुलिस स्टेशनों की हद में जारी है काम

    मौजूदा समय में नवी मुंबई पुलिस के परिमंडल-1 के तहत आनेवाली 5 पुलिस स्टेशनों की हद में गरीब और जरूरतमंद लोगों में अनाज और भोजन का वितरण करने का काम शुरू किया गया है। जल्द ही यहां की अन्य पुलिस स्टेशनों की हद में यह काम शुरू होने वाला है। इस अभियान के तहत वाशी, एपीएमसी, कोपरखैरने, रबाले और रबाले एमआईडीसी पुलिस स्टेशन की हद में पुलिस के द्वारा गरीब व जरूरतमंद लोगों में अनाज और भोजन का वितरण किया जा रहा है।