File Photo
File Photo

    कल्याण. कल्याण-डोंबिवली महानगरपालिका (Kalyan-Dombivali Municipal Corporation) क्षेत्र में कोरोना (Corona) का कहर जारी हैं। दिनों-दिन मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। शनिवार को 591 नए मरीज (New Patients) मिले हैं औऱ 2 मरीजों की मौत (Death) हो गई हैं। जिसके बाद जहां अब तक मिले कुल कोरोना मरीजों की संख्या 69, 892  तक  पहुंच गई हैं, वहीं अब तक 1194  लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी हैं। 64184  लोग डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच  गए है, जबकि 4514 एक्टिव मरीजों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज किया जा रहा हैं। पिछले 24 घंटो में  387  लोग डिस्चार्ज हो गए है।

    शनिवार को मिले 591 नए कोरोना मरीजों में कल्याण पूर्व से 89, कल्याण पश्चिम से 203, डोंबिवली पूर्व से 194, डोंबिवली प. से 58,  मांडा-टिटवाला से 39  मरीज और मोहना से 8 मरीजों का समावेश हैं। कल्याण-डोंबिवली मनपा क्षेत्र में पिछले करीब 4 सप्ताह से जिले के अन्य शहरों से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने  से नागरिकों में भय का वातावरण बना हुआ हैं।

    डोंबिवली में 3 पुलिसकर्मी एक ही हफ्ते में पॉजिटिव

    उधर, कोरोना ने पिछले कई दिनों से कोहराम मचा रखा हैं 4  दिनों में तकरीबन 2300 से अधिक कोरोना के नए मरीज पाए गए हैं। इतना ही नहीं डोंबिवली डिवीजन के 3 पुलिसकर्मी एक हफ्ते में कोरोना से संक्रमित हुए हैं। ऐसी जानकारी डोंबिवली डिवीजन के सहायक पुलिस आयुक्त जयराम मोरे ने दी है। गौरतलब है कि कल्याण-डोंबिवली शहर में कोरोना का कहर जारी हैं। बीते  4 दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा हैं। सहायक पुलिस आयुक्त मोरे ने बताया कि शहर के लोग सुरक्षित रहे इसलिए कल्याण-डोंबिवली महापालिका और पुलिस कर्मचारी साथ में दिन-रात काम कर रहे थे। इस हफ्ते डोंबिवली डिवीजन में 3 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है ।