तूफानी बारिश से उरण तहसील में 6 लाख 95 हजार रुपए का नुकसान

Loading

नवी मुंबई. बुधवार 5 अगस्त को हुई तूफानी बारिश की वजह से उरण तहसील के तहत आने वाले क्षेत्रों में नागरिकों के घरों को हुए नुकसान का पंचनामा उरण के तहसीलदार के मार्गदर्शन में किया गया है. तूफानी बारिश से लोगों के घरों को 6 लाख 95 हजार रुपए का नुकसान होने की रिपोर्ट तहसील के कर्मचारियों ने तैयार कर के तहसीलदार को सौंपा है. 

गौरतलब है कि उरण तहसील के क्षेत्रों में तूफानी बारिश के थमने के बाद तहसीलदार भाऊसाहेब अंधारे के मार्गदर्शन में लोगों के घरों व पेड़ो को हुए नुकसान का पंचनामा मंडल अधिकारी और तलाठी के द्वारा किया गया. जिसकी रिपोर्ट इन दोनों ने उरण तहसीलदार अंधारे को सौंपी है. इस काम में निवासी नायब तहसीलदार संदीप खोमणे, महसूल नायब तहसीलदार नरेश पेढवी ने सहयोग किया.

  तूफानी बारिश से 139 घर हुए क्षतिग्रस्त

उरण तहसील कार्यालय के क्लर्क शिवनाथ गिरी के अनुसार उरण तहसील के 63 गांवों में से 24 गांवों में तूफानी बारिश से 139 घरों को नुकसान पहुंचा है. जबकि छोट और बड़े 28 पेडों के गिरने की घटनाएं हुई थी. जिसका पंचनामा उरण तहसील कार्यालय के 3 मंडल अधिकारी और 17 तलाठी के द्वारा घटना स्थल पर जाकर किया गया है. जिसमें 6 लाख 95 हजार रुपए का नुकसान होने का उल्लेख किया गया है.