11 policemen lost their lives in Corona in Navi Mumbai

भिवंडी. भिवंडी मनपा सेवा में सेवारत सिपाई की कोरोना बीमारी से ठाणे स्थित कोविड अस्पताल आरोग्यम में उपचार के दौरान ही मृत्यु हो गई है. मनपा कर्मचारी की कोरोना महामारी से हुई दुखद मौत से समूचे मनपा में हड़कंप मच गया है. मिली जानकारी के अनुसार, भिवंडी मनपा मुख्यालय स्थित नगर रचना विभाग में कार्यरत सिपाई को 10 दिन पूर्व कोरोना संक्रमण होने की वजह से उपचार हेतु ठाणे स्थित कोविड अस्पताल आरोग्यम में भर्ती कराया गया था जहां उसकी उपचार के दौरान ही दुखद मृत्यु हो गई है. मृदुभाषी, सरल स्वभाव के धनी करीब 55 वर्षीय मनपा सेवा में कार्यरत सिपाई की असमय मौत से मनपा अधिकारियों, कर्मचारियों में शोक की लहर फैल गई है.

भिवंडी मनपा के 2 शीर्ष अधिकारी एवं कर्मचारी भी कोरोना संक्रमण की चपेट में

मनपा सूत्रों के अनुसार, भिवंडी मनपा के 2 शीर्ष अधिकारी एवं करीब आधा दर्जन मनपा कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आकर कोविड-19 अस्पतालों में उपचार हेतु एडमिट एडमिट हैं. भिवंडी शहर स्थित कोविड-19 आईजीएम अस्पताल एवं टाटा आमंत्रा स्थित क्वारंटाइन सेंटर के कई कर्मचारियों को भी कोरोना संक्रमण होने की वजह से कोविड-19 अस्पतालों में इलाज हेतु भर्ती होना पड़ा है. भिवंडी शहर में कोरोना वायरस संक्रमण बेहद तेजी से फैल रहा है. भिवंडी में कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 1000 के ऊपर पहुंच चुका है. कोरोना संक्रमित 74 लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं. भिवंडी शहर में कोरोना मरीजों के बढ़ते ग्राफ से शहरवासियों में जीवन सुरक्षा को लेकर भारी चिंता व्याप्त है. 24 घण्टे के दौरान ही शहर के एक प्रसिद्ध वकील की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई है जिससे वकीलों में भी कोरोना संक्रमण को लेकर भय फैल गया है. 

भिवंडी मनपा में आईएएस आयुक्त आने से लोगों का भरोसा बढ़ा

भिवंडी में कोरोना महामारी प्रसार पर नियंत्रण नहीं लगा पाने की वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे द्वारा तत्काल प्रभाव से भिवंडी मनपा आयुक्त रहे प्रवीण आष्टीकर का ट्रांसफर कर दिया गया. मालेगांव एवं ठाणे में कोरोना महामारी प्रसार को रोकने में निपुण आईएएस अधिकारी डा. पंकज आसिया को भिवंडी मनपा का नया आयुक्त बनाया गया है. नवनियुक्त आयुक्त डा. आसिया नें पदभार संभालते ही कोरोना महामारी प्रसार पर नियंत्रण हेतु तेजी से कार्य करना शुरू कर दिया है. शहरवासियों को पूर्ण भरोसा है कि वैश्विक महामारी प्रसार को रोकने हेतु उठाए जा रहे आवश्यक कदम से शहरवासियों की जीवन सुरक्षा होगी. शहरवासियों को पूर्ण भरोसा है कि नवनियुक्त आईएएस आयुक्त डा. पंकज आसिया कोरोना महामारी प्रसार के नियंत्रण में जरूर कामयाब होंगे.