Out of 61 reports sent to Pune, 24 patients were negative

Loading

  • सप्ताह में पाए गए मात्र 38 बाधित 

मुंब्रा. ठाणे मनपा के अंतर्गत आने वाले मुंब्रा-कौसा ने कोरोना को मात देने में सफलता पाई है. यहां पर बाधितों की संख्या में दिन ब दिन कमी आ रही है.जिसके चलते ही मनपा द्वारा मुंब्रा प्रभाग समिती को हाट स्पाट से मुक्त कर दिया है. जो यहां की जनता के लिये खुशी की बात है. मनपा क्षेत्र के अन्य प्रभागों की तुलना में हर दिन यहां पर कोरोना बाधित मरीजों की संख्या में कमी होना अच्छा संकेत है. 

परिमंडल-1 के अंतर्गत आने वाले मुंब्रा प्रभाग में एक भी हाट स्पाट नहीं बताया गया है, जिसके चाहिए लोगों में खुशी पाई जा रही है.नागरिकों को विश्वास में लेकर मनपा प्रशासन,पुलिस विभाग, और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से उठाए गए कठोर कदम और लिये गए निर्णय के चलते कोरोना महामारी को मात देने में सफलता मिली है और मरीजों की संख्या में कमी आई है. कठोर कदम के साथ आरोग्य विभाग,विभाग  द्वारा कोरोना वारियर्स और शिक्षकों की मदत से चलाये गये कोविड सर्वेक्षण के दौरान पाजीटिव न होने ,लेकिन लक्षण मिलने पर स्टेडियम स्थित कोविड केयर सेंटर में उपचार किये जाने से मरीजों की संख्या लगातार घटती जा रही है.

सोशल डिस्टेंनसिंग का कड़ाई से पालन किया जा रहा

 उपायुक्त महेश आहेर ने बताया कि मनपा कमिश्नर के आदेश पर सोशल डिस्टेंनसिंग का कड़ाई से पालन करने और लोगों की एंटीजन जांच पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. शहर को कोरोना मुक्त करने के लिए स्थानीय विधायक और गृह निर्माण मंत्री जीतेन्द्र आव्हाड के साथ ही स्थानीय जनप्रतिनिधि, डाक्टर और मुंब्रा प्रभाग के अधिकारी शुरुआत के समय से ही प्रयासरत हैं.