11 policemen lost their lives in Corona in Navi Mumbai

Loading

नवी मुंबई. ऐरोली के क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे एक पुलिस हवलदार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिसे उपचार के लिए वाशी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर उपचार के दौरान इस पुलिस कर्मी ने दम तोड़ दिया. नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के क्षेत्र में कोरोना से पुलिसकर्मी की मौत होने की यह पहली घटना है.

मिली जानकारी के अनुसार नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के सागरी सुरक्षा शाखा में कार्यरत 45 साल के इस पुलिस हवलदार की ड्यूटी लॉकडाउन के दौरान एरोली में लगाई गई थी. यह हवलदार अपने परिवार के साथ रबाले की पुलिस कॉलोनी में रहता था. ऐरोली में ड्यूटी करने के दौरान इसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था.  

मां और पत्नी को हुआ था कोरोना

कुछ दिन पहले इसकी मां व पत्नी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी दौरान इस पुलिस हवलदार को कोरोना ने अपनी चपेट में लिया. जिसका उपचार कराने के दौरान इस पुलिस हवलदार की सोमवार 13 जुलाई को मौत हुई. बता दें कि नवी मुंबई पुलिस आयुक्तालय के क्षेत्र में कार्यरत कई पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसमें से अधिकांश पुलिसकर्मी कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुके हैं.