Sexual Harassment
Representative Pic

  • आरोपी गिरफ्तार

Loading

ठाणे. हत्या के आरोप में जेल में बंद एक आरोपी की मदद करने की एवज में उसकी पत्नी का यौन शोषण (Sexual Exploitation) करने वाले आरोपी को मुंब्रा पुलिस (Mumbra police) ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंब्रा के अमृत नगर निवासी एक युवक को मुंब्रा पुलिस (Mumbra police) ने वर्ष 2008 में हुई एक हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पति को जेल से छुड़ाने के लिए पत्नी ने मुंब्रा के शंकर मंदिर रोड निवासी चुन्नू उर्फ बशीर सिद्दीकी (48) से संपर्क किया. सिद्दीकी ने उसे हरसंभव मदद करने का वादा किया और मदद करने के नाम पर सिद्दीकी उसके घर आने जाने लगा. पत्नी द्वारा मुंब्रा पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार सिद्दीकी उसे लेकर भिवंडी स्थित एक लाॅज में गया और नशीला पदार्थ पिलाकर उसका यौन शोषण किया.

2008 से विभिन्न जगहों पर ले जाकर किया यौन शोषण 

शिकायत में पत्नी ने वर्ष 2008 से अब तक विभिन्न जगहों पर ले जाकर उसका  यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने यौन शोषण सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में  मामला दर्ज कर सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक मधुकर कड के दिशानिर्देश पर इस मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक एम. एस. आंधले कर रहे हैं.