देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस के साथ दो युवक गिरफ्तार

कल्याण. कल्याण के गौरीपाड़ा योगीधाम परिसर से खड़कपाड़ा पुलिस ने 2 युवकों को देशी कट्टा और 4 जिंदा कारतूस  के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है और आगे जांच पड़ताल खड़कपाड़ा पुलिस  कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार  खड़कपाड़ा पुलिस को अपने खबरी से गुप्त सूचना  मिली कि कल्याण पश्चिम के गौरीपाड़ा स्तिथ गुरुआत्मान बिल्डिंग के परिसर में कुछ लोग देशी कट्टा के साथ आने वाले हैं, मिली सूचना के आधार पर खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरक्षक अशोक पवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक प्रीतम चौधरी की एक टीम ने उक्त बिल्डिंग परिसर में जाल बिछाकर 2  लोगों को अपनी हिरासत में लेकर उनकी तलाशी ली.

तलाशी में आरोपियों के पास से देशी कट्टा और ज़िंदा कारतूस बरामद हुए आरोपियों के नाम सुशील गनपत भोंडवे उम्र 27 वर्ष  मज़दूरी करने वाला ओम हाइट्स कशिश पार्क का निवासी तथा दूसरा आरोपी गौरव सुनील खरडीकर बताया गया है, पुलिस ने सुशील के पास से 20 हज़ार कीमत का देशी कट्टा और गौरव के पास से 4 ज़िंदा कारतूस बरामद किए हैं. इस मामले में खड़कपाड़ा पुलिस स्टेशन में गुनाह रजिस्टर 337/2020 भारतीय हथियार कानून कलम 3/25,1A के अनुसार मामला दर्ज किया गया है आगे की जांच पड़ताल सहायक पुलिस निरक्षक प्रीतम चौधरी कर रहे हैं.