Vicious thief caught by police, 11 cases registered at the age of 25

    कल्याण.  मॉर्निंग वॉक (Morning Walk) करने जा रही महिलाओं को टारगेट बना कर उनके गले से मंगलसूत्र और चेन की छिनैती करने वाले एक 25 वर्षीय शातिर चोर को विष्णुनागर पुलिस (Vishnunagar Police) ने गिरफ़्तार (Arrested) कर उसके पास से आभूषण और नकदी बरामद किया है। 25 वर्षीय इस चोर के ऊपर चोरी छिनैती के 11 मामले दर्ज है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डोंबिवली (Dombivali) की विष्णुनागर पुलिस स्टेशन  की हद में चोरी छिनैती की लगातार शिकायत वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) संजय साबले (Sanjay Sabale) को  मिल रही थी। बढ़ते मामले को देखते हुए एसीपी जे.डी मोरे के निर्देशानुसार साबले ने सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश वणडे के मार्गदर्शन में एक टीम गठित की। जांच के लिए गठित टीम ने परिसर में लगे सीसी टीवी को खंगालना शुरू किया, तो मालूम पड़ा की डोंबिवली भागशाला मैदान के पास एक बुजुर्ग महिला सुबह साढ़े पांच बजे के दरम्यान मॉर्निंग वॉक कर रही थी तभी पीछे से एक 25 वर्षीय एक युवक एक्टिवा से उनके करीब आया और गले से सोने की चेन, मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गया। जिसकी शिकायत भी महिला ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई।

    एक्टिवा पर लगे नंबर प्लेट की सहायता से पुलिस ने फजल कुरेशी नामक युवक को कल्याण पूर्व के सूचक नाका, टाटा पावर से गिरफ़्तार कर पूछताछ किया तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। साबले ने बताया कि गिरफ़्तार आरोपी चोर के ऊपर पहले से ही अलग अलग पुलिस स्टेशनों  में कुल 11 मामले दर्ज है। आगे की जांच- पड़ताल पुलिस कर रही है।