Youth dies after falling in Pit, Residents are angry about road repair

    Loading

    भिवंडी. अंजुरफाटा (Anjurfata) स्थित 72 गाला के पास मार्ग पर हुए गड्ढे (Pothole) में बाइक सवार युवक अचानक बाइक लेकर गिरा और पीछे से तीव्र गति से आ रहा ट्रक ऊपर चढ़ जाने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसरा है। उक्त हादसे से क्षेत्रीय निवासियों में सड़क दुरुस्ती को लेकर सार्वजनिक बांधकाम निर्माण के प्रति भारी आक्रोश व्याप्त है। 

    मिली जानकारी के अनुसार वडघर निवासी तेजस अभिमन्यु पाटिल (20) अपने दोस्तों के साथ कार्यवस भिवंडी गया था। घर वापसी के दौरान रात में पावरलूम क्षेत्र 72 गाला के पास मार्ग पर हुए जानलेवा गड्ढे में बाइक सहित गिर पड़ा। पीछे से आ रहे मालवाहक ट्रक ने तेजस को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना के उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु आईजीएम अस्पताल भेज दिया। पुलिस अज्ञात मालवाहक ट्रक चालक के खिलाफ हादसे का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। 

    विदित हो कि अंजुर फाटा- चिंचोटी मार्ग पर भारी-भरकम गड्ढों की भरमार है। नागरिकों की बारं बार शिकायत के उपरांत भी पीडब्ल्यूडी विभाग मार्ग दुरुस्ती को लेकर लापरवाही बरत रहा है। सूत्रों की मानें तो कुछ समय पूर्व ही पीडब्ल्यूडी द्वारा 7 करोड़ रुपए खर्च कर मार्ग की दुरुस्ती की गई थी बावजूद थोड़े दिनों के उपरांत ही सड़क पर पुनः बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। 7 करोड़ रुपए खर्च कर भी मार्ग पर हुए गड्ढों का नहीं भरे जाने से पीडब्ल्यूडी की भ्रष्टाचार की कलई खुल गई है। उक्त मार्ग पर स्थित अंजुर फाटा, 72 गाला, कलवार, वडघर, खारबाँव आदि मार्गों पर जानलेवा गड्ढे बने हैं जिसमें गिरकर अधिसंख्य बाइक सवार हाथ-पैर तोड़ रहे हैं।  क्षेत्रीय नागरिकों ने पीडब्ल्यूडी विभाग से मार्ग की दुरुस्ती किए जाने की अपील की है अन्यथा मार्ग अवरुद्ध किए जाने की चेतावनी दी है।