कुल्हाड़ी से सिर पर प्रहार कर पुजारी की हत्या, खून से लथपथ मिली लाश

    आगरा. आगरा के खंदारी क्षेत्र में मऊ रोड के पास के जंगल में बने पथवारी मंदिर में पुजारी (Priest Murder) की कथित तौर पर हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक (शहर) बोत्रे रोहन प्रमोद (Rohan Pramod) ने बताया कि घटना की जानकारी स्थानीय निवासी होशियार सिंह ने दी। प्रमोद ने बताया कि सिंह प्राचीन मंदिर में पूजा करने गए थे और उन्होंने वहां पुजारी शिवगिरी (Shivgiri) को खून से लथपथ पड़े पाया, वहीं पास ही एक कुल्हाड़ी (Ax) भी पड़ी थी जिस पर खून के निशान थे।

    एसपी ने बताया कि सिंह ने घटना की सूचना ग्रामीणों को दी और फिर पुलिस को इस बारे में जानकारी दी गई। जिसके बाद एसपी पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मौका-ए-वारदात से साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं। पुजारी की हत्या की खबर से बड़ी संख्या में लोग मंदिर पर पहुंच गए और उनमें आक्रोश था।

    ग्रामीणों ने बताया शिवगिरी पिछले 30 साल से मंदिर में पुजारी थे और मूलत: फतेहपुरसीकरी के गांव खेड़ा भोपुर के निवासी थे। पुलिस को आशंका है कि नशे में किसी ने वारदात को अंजाम दिया है, पुलिस को मंदिर परिसर में शराब की बोतल भी मिली है। ग्रामीणों का कहना है कि जंगल में पुलिस कभी नहीं आती इसलिए यहां जुआरियों और नशा करने वालों का आना-जाना लगा रहता है और हो सकता है कि उन्हीं में से किसी ने पुजारी की हत्या की हो। पुलिस मामले की जांच कर रही है।(एजेंसी)