murder
Representative Image

     उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के मधुबन थाना इलाके में संपत्ति से बेदखल करने पर दो पुत्रों ने अपने पिता की कथित रूप से धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार घटना शुक्रवार को मधुबन थाना क्षेत्र के बिग्रहपुर गांव की है।

    मधुबन के क्षेत्राधिकारी अमित सिंह ने तहरीर का हवाला देते हुये बताया कि दो बेटों ने अपने पिता बुद्धिराम (65) की गड़ासे से काटकर शुक्रवार को कथित रूप से हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं के तहत मामला पंजीकृत कर आरोपी भूपेंद्र और अखिलेश को गिरफ्तार कर लिया है।

    पुलिस ने बताया कि बुद्धिराम अपने बड़े बेटे राजेंद्र शर्मा के साथ रहते थे जबकि दो बेटों भूपेंद्र और अखिलेश को जमीन जायदाद से बेदखल कर दिया था, जिसको लेकर आये दिन विवाद होता रहता था। उन्होंने बताया कि जमीन के मामले को लेकर कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन बात नही बनी । उन्होंने बताया कि शुक्रवार को बुद्धिराम के बड़े बेटे राजेन्द्र और छोटे बेटों भूपेंद्र व अखिलेश के बीच विवाद होने लगा।

    बुद्धिराम विवाद रोकने के लिए पहुंचे तो उनके छोटे बेटों भूपेंद्र और अखिलेश ने गड़ासे से उनके सर पर वार कर दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि इस विवाद में भोला और सुभाष नामक दो अन्य लोग घायल हो गए हैं जिनका इलाज चल रहा है ।