डीएलएफ मॉल (Photo Credits-dlfmallofindia.com)
डीएलएफ मॉल (Photo Credits-dlfmallofindia.com)

    नोएडा: आज के समय में शॉपिंग (Shopping) करने बड़ी तादात में लोग मॉल (Mall) जाते हैं। इस दौरान जो लोग कपड़े खरीदते हैं वह उसे ट्रायल रूम में जाकर चेक कर लेते हैं जिससे उन्हें साइज सहित बाकी दिक्कतें न हो। लेकिन यूपी (Uttar Pradesh) के नोएडा (Noida) स्थित एक मॉल से बेहद ही चौकानेंवाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला जब ट्रायल रूम (Trial Room) में थी तब उसके पर्स से 1 लाख रुपये चोरी हो गए। इस पूरी घटना के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

    बता दें कि नोएडा स्थित डीएलएफ मॉल (DLF) के ट्रायल रूम के बाहर से एक महिला के पर्स से एक लाख रुपये चोरी होने का मामला सामने आया है। इस पूरी घटना को लेकर नोएडा थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज किया गया है। इसके साथ ही यह पूरा वाकया 20 मार्च की शाम का बताया जा रहा है। पुलिस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और जांच की। पीड़ित महिला दिल्ली की ही रहने वाली है। 

    वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस मामले को संदिग्ध मान कर भी चल रही है क्योंकि पहले महिला ने 50 हजार रुपये चोरी होने की बात कही थी। लेकिन बाद में वह 1 लाख की बात कर रही है। पुलिस मॉल के स्टाफ से भी पूछताछ कर रही है।