Surgical Gloves
File Photo

    नोएडा: फेस-2 थानाक्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में बीती रात को रेव पार्टी कर रहे एक विदेशी मॉडल और 15 रईसजादो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें 12 लोगों के खिलाफ महामारी अधिनियम तथा तीन लोगों के खिलाफ आबकारी, एनडीपीएस एवं पासपोर्ट संबंधित अनियमितता की धारा के तहत मुकदमा दर्ज हुआ है। 

    अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि 29 मई की देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 93 स्थित एटीएस सोसाइटी में कुछ लोग तेज म्यूजिक बजाकर पार्टी कर रहे हैं और उसमें नशीली वस्तुओं का भी प्रयोग किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां पर छापा मारा। 

    अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने मौके से मकान मालिक एमबी मालिक, यूक्रेन की रहने वाली विदेशी मॉडल एलेक्स, रंजीत, कुणाल अहूजा, तुषार चावला, पंकज अरोड़ा, वनीत सिंह, विनीत गुप्ता, कपिल कुमार, आकाश, शनि कात्याल, कनिका महाजन, दीपिका गोयल, मुस्कान राठी, रिवीलिन कौर को गिरफ्तार किया है। 

    उन्होंने बताया कि 12 लोगों को पुलिस ने लॉकडाउन एवं महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने सहित विभिन्न धाराओं में तथा तीन लोगों को पुलिस ने अवैध शराब , गाजा, आपत्तिजनक वस्तु रखने, पासपोर्ट अधिनियम का उल्लंघन करने की धारा में गिरफ्तार किया है।

    उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से भारी मात्रा में शराब, गांजा, हुक्का व कई आपत्तिजनक वस्तुएं प्राप्त हुई हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग अवैध रूप से यहां पर रेव पार्टी कर रहे थे। 

    अपर उपायुक्त ने बताया कि यह पार्टी मकान मालिक एमबी मलिक, उसकी पत्नी तथा विदेशी मॉडल एलेक्स ने आज आयोजित किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस इन से गहनता से पूछताछ कर रही है। (एजेंसी)