Union Minister Sadhvi Niranjan Jyoti

Loading

फिरोजाबाद (उप्र). टूंडला विधानसभा उपचुनाव में वोट मांगने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति को रैली में क्षेत्रीय लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। भाजपा प्रत्याशी प्रेमपाल धनगर के समर्थन में केंद्रीय ग्राम्य विकास राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति जब जनसभा को संबोधित कर रही थीं, तभी सभा में मौजूद सैकड़ों लोगों ने क्षेत्र में विकास कार्य न होने और चुनाव जीत जाने के बाद दोबारा अपने क्षेत्र में न आने को लेकर विरोध जताते हुए नारेबाजी की।

साध्वी जब मंच से उतरीं तो लोगों ने उन्हें घेर लिया और अपनी शिकायतें सुनाईं। लोगों ने कहा कि क्षेत्र में बहुत समस्याएं हैं। लोग चुनाव जीतकर जाते हैं फिर दोबारा यहां झांकने तक नहीं आते। आखिर वे कैसे वोट दे दें।

केन्द्रीय राज्यमंत्री ने लोगों को समझाने की कोशिश की कि इस बार ऐसा नहीं होगा। बाद में वह लोगों को आश्वासन देकर चली गईं। इसके पूर्व, उन्होंने जनसभा में कहा कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार ने आजादी के बाद से उठ रही मांग को पूरा करते हुए ओबीसी आयोग का गठन किया।

साध्वी ने आरोप लगाया कि सपा-बसपा के शासन में प्रदेश में राजनीति एक परिवार के ही इर्द-गिर्द घूमती थी लेकिन भाजपा के शासन में ऐसा नहीं है। जब तक राम है तब तक निषाद समाज का नाम है और वह भाजपा से सीधे जुड़ा हुआ है। (एजेंसी)