अखिलेश यादव (Photo Credits-Twitter)
अखिलेश यादव (Photo Credits-Twitter)

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मरीजों की तादात रोजाना बढ़ रही है। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में भी कोरोना का प्रकोप जारी है। इसी बीच खबर सामने आयी है कि यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Corona Positive) कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। कोविड पॉजिटिव आने के बाद अखिलेश ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। अखिलेश ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। 

    अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है। 

    अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी-

    ज्ञात हो कि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव हाल ही में उत्तराखंड के हरिद्वार में जारी कुंभ में शामिल हुए थे।  इस दौरान उन्होंने कई साधुओं और अपने समर्थकों से मुलाकात की थी। 

    वहीं भारत में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 1 लाख 84 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। जिसके बाद देश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 लाख के पार चली गई है। केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय ने आज बताया की पिछले 24 घंटे में 1 लाख 84 हजार 372 नए मामले सामने आए हैं। साथ ही 1 हजार से अधिक लोगों की जान भी गई है। देश में कोविड से मरने वालों की संख्या 1 लाख 72 हजार के पार चली गई है।