YouTuber Arrested: Chennai YouTuber arrested by police for making 'obscene' remarks against women

    बलिया: बलिया जिले के नगरा क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की का कथित रूप से अपहरण और बलात्कार करने के एक आरोपी को पुलिस ने घटना के चार साल बाद गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 मई 2017 को नाबालिग लड़की के अपहरण और बलात्कार के आरोप में सिकन्दरपुर क्षेत्र के निवासी संतोष कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। 

    उन्होंने बताया कि घटना के बाद से फरार चल रहे संतोष पर पुलिस अधीक्षक ने 15 हजार रुपये के ईनाम की घोषणा की थी। सूत्रों ने बताया कि संतोष को सोमवार को नगरा पुलिस ने थाना क्षेत्र के नरही नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से अवैध रूप से निर्मित एक तमंचा बरामद किया। 

    उधर, जिले के रसड़ा कोतवाली क्षेत्र में 16 वर्षीय एक किशोरी का कथित रूप से अपहरण और बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने रविवार को किशोरी को बरामद करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रसड़ा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक नागेश उपाध्याय ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी का गत एक जून को मुन्ना रावत नामक व्यक्ति ने अपहरण कर उसका बलात्कार किया था। 

    किशोरी की माँ की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि बलिया बस अड्डे के समीप से रविवार को पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया तथा आरोपी मुन्ना रावत (23) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। (एजेंसी)