सीएम योगी और पीएम मोदी (Photo Credits-ANi Twitter)
सीएम योगी और पीएम मोदी (Photo Credits-ANi Twitter)

    नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर बीजेपी (BJP) में मंथन का दौर शुरू है। सीएम योगी के राजधानी दिल्ली में होने से सियासी पारा और भी गरमाया हुआ है। यही कारण है कि लखनऊ से लेकर दिल्ली तक सियासी हलचल बढ़ गई है। सभी अपने हिसाब से अलग-अलग तर्क लगा रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी से मिलने उनके आवास पर सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे हैं। दोनों नेताओं के बीच सवा घंटे तक बातचीत हुई है। दोपहर सवा बारह बजे यूपी के सीएम प्रधानमंत्री आवास से बाहर आए। दोनों नेताओं के बीच कई मसलों पर बात हुई है।

    वहीं इससे पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सूबे के सियासी मसले सहित कई मुद्दों पर चर्चा की थी। दोनों नेताओं के बीच बैठक डेढ़ घंटे तक चली थी। मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन में बदलाव की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। हालांकि राज्य के बीजेपी नेताओं से इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। 

    योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पहुंचे-

    उल्लेखनीय है कि सीएम योगी ने हाल ही कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए जितिन प्रसाद से भी मुलाकात की है। माना जा रहा है कि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी अपने सहयोगियों को मनाने में जुटी हुई है। ताकि चुनाव में उसे किसी भी तरह का नुकसान न झेलना पड़े।