Picture Credit: Twitter
Picture Credit: Twitter

    सोशल मीडिया (Social Media) पर आये दिन किसी न चीजों पर मीम्स (Memes) बन जाते है। सोमवार को पीएम मोदी ने एक उच्च स्तरीय बैठक की और 12वीं के एग्जाम रद्द (CBSE Class 12th Board Exam Cancelled) करने का फैसला लिया है।  पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने यह फैसला कोरोना महामारी (Corona Epidemic) को देखते हुए लिया है यह स्टूडेंट के स्वास्थ्य के लिए फैसला लिया गया है उन्होंने यह जानकारी दी। मोदी जी के इस फैसले को लेकर 12वीं के एग्जाम रद्द होने को लेकर स्टूडेंट में खुशियों की लहर दौड़ पड़ी और सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर कई मीम्स भी वायरल होने लगे। लोगों द्वारा इस तरह के मीम्स शेयर किये गए। अब इस जुड़ा एक और मजेदार ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसे देखकर सभी हंस पड़ेगे। 

    वायरल हो रहा ट्वीट कुकी अग्रवाल के नाम से यह ट्विटर अकाउंट है। यह वायरल ट्वीट में एक स्टूडेंट पीएम मोदी के ट्वीट पर जवाब देते हुए कहा कि ‘सर फेयरवेल तो करा दो, वो 12th B वाली नेहा को साड़ी में देखना था, (Sir farewell to kraa do….wo 12th B wali neha ko साड़ी me dekhna tha.)युवक कहना चाहता था कि एग्जाम रद्द हो गए हैं, ऐसे में फेयरवेल (विदाई पार्टी) भी नहीं हो पाएगी। और वह साथ में पढ़ने वाली नेहा को साड़ी में नहीं देख पायेगा।

    कुछ लोगों ने इस ट्वीट के स्क्रीन शार्ट को ट्विटर पर शेयर किया है। यह ट्वीट लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस स्टूडेंट के ट्वीट पर कई रिप्लाई को सैकड़ों लाइक्स और रिट्वीट आ रहे है। यह ट्वीट पढ़कर तो कोई भी अपनी हंसी रोक नहीं पायेगा।